निकाय चुनाव में बीजेपी का वादा मुफ्त में वाई-फाई

watansamachar desk


बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए रविवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इस घोषणा पत्र का नाम भी बीजेपी ने ‘संकल्प पत्र’ ही रखा है. राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय और नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने पार्टी मुख्यालय में यह संकल्प पत्र जारी किया.
इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने कहा, “नगर निकाय चुनाव लोकतांत्रिक तरीके से हो उसके लिए पार्टी ने एक संकल्प पत्र जारी किया है. सरकार इसे पूरी प्रतिबद्धता के साथ पूरा करेगी. हमारी सरकार में पहली बार 651 नगर निकाय के इकाइयों में चुनाव और 16 नगर निगम में चुनाव हो रहे हैं जिसमें पहली बार अयोध्या में होने जा रहा है. नगर निकाय चुनाव में पहली बार इतनी संख्या में चुनाव हो रहे हैं.”
इस दौरान पूछे गए एक सवाल “क्या ये चुनाव आपके अब तक के कामकाज पर जनमत है?” के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “हर चुनाव सरकार के कामकाज की परीक्षा होती है और हम इसे ऐसा ही मानकर लड़ रहे हैं.”
इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा, “विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी संकल्प पत्र के साथ उतरी थी और प्रचंड बहुमत की सरकार बनी. अब हम निकाय चुनाव में भी संकल्प पत्र के साथ उतर रहे हैं. हम नगरीय जीवन को बेहतर बनाएंगे.”
उन्होंने आगे कहा, “सत्ता का उपभोग करना बीजेपी की संस्कृति नहीं रही है. बीजेपी विजन के साथ निकाय चुनाव में उतर रही है. विधान सभा में संकल्प पत्र के साथ गए थे जहां रिकॉर्ड बहुमत के साथ सत्ता में आए थे. उसी अनुपात में निकाय चुनाव जीतेंगे.”

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *