2019: 14 अप्रैल को अंबेडकर,लोहिया,गांधी और चरण सिंह की नीतियों…

watansamachar desk
[simple-social-share]


लखनऊ: देश की राजनीती में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. यूपी में सपा बसपा के साथ आने और फूलपुर वा गोरखपुर की 2 लोक सभा सीटों के नतीजे आने के बाद इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि, यूपी में 2019 से पहले महागठबंधन हो सकता और और इस की शुरुआत 14 अप्रैल से हो सकती है जो डॉ आंबेडकर की जन्म तिथि है.

 

ख़बरों के अनुसार डॉ. बी.आर. अंबेडकर के जन्मदिवस के मौके पर सपा,बसपा,कांग्रेस और रालोद एक मंच पर आकर बड़ा एलान कर सकती हैं.

 

इस दिन अंबेडकरवादी,लोहियावादी,गांधीवादी और चौधरी चरण सिंह की नीतियों पर चलने की बात करने वाली 4 बड़ी पार्टियों के नेता एक मंच पर आ सकते हैं. यह समारोह लखनऊ में होने की उम्मीद जताई जा रही है. सूत्रों की मानें तो इसी मंच पर यह चार पार्टियां एक गठबंधन में बंधकर 2019 का चुनाव साथ लड़ने की घोषणा भी कर सकती हैं. इसमे से दो पार्टियां सपा-बसपा तो पहले ही खुलकर सामने आ चुकी हैं.

 

 

अब बची कांग्रेस और रालोद की घोषणा 14 अप्रैल को हो सकती है. सूत्रों की मानें तो अंदरखाने समारो की तैयारियां शुरु हो गई हैं.


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


[simple-social-share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *