Updates

तारिक अनवर के कांग्रेस में आने से गरीबों को और...: डॉ अयाज हाश्मी

By: Watan Samachar Desk
After Tariq Anwar joining Congress will get more support from the poor: Dr. Ayaz Hashmi

नई दिल्ली, 27 अक्टूबर, प्रेस विज्ञप्ति: देश के प्रसिद्ध नेता और कांग्रेस पार्टी के साथ-लंबे समय तक जुड़े रहे वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर की कांग्रेस में वापसी पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ अयाज हाशमी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को धन्यवाद कहते हुए कहा है कि हमें प्रसन्नता है कि तारिक अनवर, जिन की संगठनात्मक मामलों पर गहरी पकड़ है, फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।


 डॉक्टर अयाज हाशमी ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि मैं तारिक अनवर साहब को इस बात के लिए बधाई देना चाहता हूं कि देर से ही सही उन्होंने सही और एक ऐतिहासिक निर्णय लिया, जिससे कांग्रेस पार्टी को पूरे देश में शक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि तारिक अनवर की राजनीति किसी एक राज्य तक सीमित नहीं है. पूरा देश उन को जानता है।


 डॉक्टर अयाज हाशमी ने कहा कि तारिक अनवर की यह विशेषता है कि उन्होंने इन परिवारों को राजनीति तक पहुंचाया है जो गरीब मज़दूर और दबे कुचले पिछड़े थे और उन्होंने उनका हमेशा ध्यान रखा है। डॉ। आजा हाश्मी ने आशा व्यक्त की कि कांग्रेस में तारिक अनवर के आगमन से आम आदमी को शक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि तारिक अनवर का पूरा राजनीतिक करियर इस बात को बताता है कि आज जो लोग भी कांग्रेस पार्टी में हैं उनमें से अधिकांश लोगों की उन्हों ने सरपरस्ती की है और उन लोगों को तारिक अनवर के आने से नई ताकत मिलेगी।


 उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि कमजोर लोग कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि तारिक अनवर किसी भी समुदाय या समाज के नेता नहीं हैं, वह पूरे देश के नेता हैं, और ऐसे नेता बधाई की पात्र हैं। उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि तारिक अनवर ने कांग्रेस में रहते हुए जब टाडा का दुरुपयोग होने लगा तो उसके खिलाफ आवाज बुलंद की और पूरी ताकत के साथ- आवाज़ उठायी और इसे हटवा।
 उन्होंने कहा कि उन राजनेताओं का हमेशा आदर होता रहा हैं जो देश हित में लालच से ऊपर उठ कर समाज के लिए काम करते हैं, और तारिक अनवर उनमें से एक है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.