Updates

Hindi Urdu

भाजपा दिल्ली में वोट कटवाकर चुनाव जीतना चाहती

भाजपा दिल्ली में वोट कटवाकर चुनाव जीतना चाहती है, आम आदमी पार्टी गलत तरीके से काटे गए वोट बनवाएगी और सातों सीट जीतकर दिखाएगी : गोपाल राय

By: Watan Samachar Desk

नई दिल्ली, शनिवार। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल के आवास पर चल रही मीटिंगों के चरण में दोपहर को नई दिल्ली लोकसभा की मीटिंग संपन्न हुई। मीटिंग में लोकसभा के सभी विधायक, निगम पार्षद, लोकसभा एवं जिला अध्यक्ष और संगठन के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।  

मीटिंग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा विरोधी भी इस बात को मानते हैं कि आम आदमी पार्टी केवल दो ही चीजों से बनी है, एक तो अरविन्द केजरीवाल का भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना, और दूसरा पार्टी के कार्यकर्ताओं का जुनून। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस झूठ की राजनीती चला रहे हैं, और उनके कार्यकर्त्ता ढीट बनकर उसी झूठ पर अड़े रहते हैं। देश का बच्चा बच्चा जानता है कि आम आदमी पार्टी इमानदारी का दूसरा नाम है, और जिस तरह से कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्त्ता झूठ के साथ खड़े रहते हैं, हम सबको भी ढीट बनकर अपने सच के साथ खड़ा रहना पड़ेगा। 

MANISH_.jpg

मनीष सिसोदिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सबको जनता के बीच जाकर हमारी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बताना पड़ेगा। जो लोग भाजपा को सपोर्ट करते हैं उसने पूछना पड़ेगा कि 16 राज्यों में भाजपा की सरकार है किसी एक राज्य का नाम बताओ जहाँ भाजपा ने एक नया स्कूल बनाया हो, या पुराने स्कूलों की हालत सुधारी हो। उन्हें बताना पड़ेगा की दिल्ली में बिजली के दाम आधे हुए है और पिछले 4 साल से एक बार भी बिजली के दाम नहीं बढे हैं, लेकिन भाजपा ने उत्तराखंड में सरकार बनाते ही बिजली के दाम घटाने की बजाए दुगने कर दिए।  


उन्होंने कहा कि सब देख रहे है कि किस तरह से भाजपा की नगर निगम ने दिल्ली में सीलिंग के नाम पर लूट मचा राखी है। पहले किसी की भी दूकान को सील करने का डर दिखाते हैं, फिर उससे मोटी रकम वसूलते हैं। अगर आज लोकसभा में आम आदमी पार्टी के सांसद होते तो पुरजोर तरीके से दिल्ली के व्यापारियों की आवाज़ को लोकसभा में उठाते। 

मीटिंग में मौजूद दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने नई दिल्ली लोकसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज कही भी चले जाओ हर व्यक्ति के जुबां पर है कि आज दिल्ली में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। आज कांग्रेस दिल्ली में आम आदमी पार्टी को हरा तो नहीं सकती, लेकिन भाजपा को जिताने का काम ज़रूर कर सकती है। क्योंकी दिल्ली में हुए पिछले 4 चुनावों के नतीजे उठा कर देख लो हर चुनाव में कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही है।

आज दिल्ली में आरएसएस के लोग भ्रम फ़ैलाने में लगे हैं, ताकि आम आदमी पार्टी का वोट तोड़ सकें, लेकिन हमें दिल्ली की जनता के बीच जाकर उनके सच को उजागर करना है। आज दिल्ली में भाजपा का एजेंडा है तोड़ो वोट को तभी जीत सकते हैं, और हमारा एजेंडा है कि जोड़ो वोट को तभी जीत होगी। उनके तोड़ो का जवाब हमें जोड़ो से देना है। हमने दिल्ली में क्या काम किये हैं ये दिल्ली का बच्चा बच्चा जानता है, और यही बात हमको भी दिल्ली की जनता के बीच लेकर जाना है। 


मीटिंग में मौजूद नई दिल्ली के लोकसभा प्रभारी ब्रिजेश गोयल ने कहा कि 2014 में देश की जनता ने भरोसा करके प्रचंड बहुमत के साथ मोदी जी को देश की गद्दी पर बैठाया। युवाओं को लगता था कि रोज़गार मिलेगा, महिलाओं को लगता था महंगाई कम होगी । लोगो को मोदी जी से बहुत उम्मीद थी, लेकिन मोदी जी किसी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। जो लोगो ने सोचा था, सब कुछ उसके उलट हुआ। रोज़गार मिलना तो दूर, नोटबंदी करके मोदी जी ने करोडो लोगो को रोज़गार छीन लिया, महंगाई इस कदर बढ़ गई है कि गरीब आदमी को दाल-रोटी खाना भी दुश्वार हो गया है, महिलाओं के साथ दिन-दहाड़े छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएँ हो रही है।

 

इस देश को मोदी और अमित शाह की तानाशाही से बचाना आम आदमी पार्टी के एक एक कार्यकर्त्ता की जिम्मेदारी है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.