Updates
Email us: watansamachar@gmail.com

मदनपुर खादर की झोगिओं में घातक आग

Administrators

नई दिल्ली 16 मई (प्रेस विज्ञप्ति) आधी रात को  मदन पुर खादर के कोड़ा चुनने वालो की झुग्गियों में जबरदस्त आग लग गई। जिसमें उनकी कॉलोनी के सभी झुग्गी  जलकर खाक हो गईं है- 58 फैमली  जिसमें 150 से अधिक लोग रहते हैं आना फानन में वे सब बेघर हो गए हैं.

madan.jpg

Deadly fire in Madanpur-Khadar zogis


 

सोशलसट पार्टी दिल्ली स्टेट अध्यक्ष सैयद तहसीन अहमद, खुदाई सेवक राष्ट्रीय संयोजक फैसल खान और खुदाई खिदमत गर  दिल्ली राज्य संयोजक रिजवान खान ने इस कॉलोनी का दौरा करके राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं , सय्यद तहसीन  अहमद ने कहा कि उनकी स्थिति की विस्तार से समीक्षा की गई है। उनके सारे भोजन के लिए  तत्काल इन्तेज़ामात  किया गया है ।इस के इलावा  बर्तन आदि की व्यवस्था करने का फैसला लिया गया है ताकि वह फिर से नया जीवन की शुरुआत कर सकें .बुनियादी  आवश्यकताओं के लिए महत्वपूर्ण है जिसे एक दो दिन के अंदर ही प्रबंधन करने का इरादा है.

 

madan-2.jpg

Deadly fire in Madanpur-Khadar zogis


 

सोशलसट पार्टी उनकी समस्याओं और अन्य आवश्यकताओं के लिए जनता से अपील करती है कि वह इस संकट की घड़ी में आगे आकर बेसहारा और मजबूर लोगों की मदद करें .वाज़ह रहे कि खुदाई खिदमत गर  और रहनुमा  फाउंडेशन मिलकर एक एजुकेशनल केंद्र निर्माण कर रही थी वह भी जल चुकी है जिसे जिसे दोबारह निर्माण करंव का फैसला लिया गया है , रमजान में सेहरी व अफ्तार के इंतेज़ाम के लिए रहनुमा  फाउंडेशन को मार्गदर्शन करने का फैसला किया है। क्योंकि रमजान करीब है और वह बिल्कुल मोहताज हो गए हैं सहर और इफ्तार का प्रबंधन करने के लिए उनके लिए कठिन है अहले खैर  से अपील  है कि वे खुद आगे बढ़ कर  इस कारे खैर  में भाग लें।

 

Press Relaese By(सयैद तहसीन अहमद 9654079528)


 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

इलेक्शन

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

Subscribe for Latest Update