पैराशूट से आने वाले नेताओं को टिकट नहीं मिलेगा: राहुल गाँधी

कार्यकर्ता लाठी खाता है डंडे खाता है, लेकिन बाद में कोई नेता पैराशूट से आकर टिकट ले जाता है. अब कांग्रेस का कार्यकर्ता तय करेगा कि उम्मीदवार कौन होगा और इस पैराशूट को काटने का काम मैं खुद करूंगा.

By: Watan Samachar Desk
Congress President arrives to a warm welcome in Sagwara, Rajasthan

NEW DLEHI: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को मेवाड़ के डुंगरपुर में सागवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता लाठी खाता है डंडे खाता है, लेकिन बाद में कोई नेता पैराशूट से आकर टिकट ले जाता है. अब कांग्रेस का कार्यकर्ता तय करेगा कि उम्मीदवार कौन होगा और इस पैराशूट को काटने का काम मैं खुद करूंगा.

 

राफेल विमान सौदे के मामले में मोदी सरकार पर हमला करते हुए राहुल ने कहा 126 हवाई जहाज खरीदने के लिए यूपीए सरकार ने 526 करोड़ रुपये में एक हवाई जहाज खरीदना तय किया. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए कांट्रैक्ट में 1600 करोड़ रुपये का रेट रखा. डेढ़ महीने में दूसरी बार राजस्थान के दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मेवाड़ में प्रधानमंत्री वसुंधरा राजे और राजस्थान सरकार पर जमकर बरसे. राहुल गांधी ने राफेल डील को बताते हुए यह नारा लगाया और जनता के बीच एक बार फिर से राफेल डील को समझाया.

RJ_RAHUL.jpg

Congress President Shri Rahul Gandhi at Sagwara in Rajasthan today.
राहुल गांधी विजय माल्या के मामले पर कहा कि 9000 करोड़ रुपए का चोर देश के वित्त मंत्री से यह कह कर गया कि मैं जा रहा हूं. यह मैं नहीं कह रहा हूं खुद अरुण जेटली कह रहे हैं कि माल्या मुझसे मिलकर गया है. राहुल गांधी ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी अपने 5-10 अमीर मित्रों के लिए बुलेट ट्रेन लेकर आ रहे हैं , बुलेट ट्रेन में जितना पैसा खर्च किया जा रहा है उसके आगे से आधे पैसे में राजस्थान के किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा. राहुल गांधी ने कहा कि इस बार राजस्थान की जनता यह तय कर चुकी है कि कांग्रेस को जीताना है.

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.