Updates

लिंचिंग: नावेद हामिद के ट्वीट से घिरी कांग्रेस, अब होगा दूध का दूध और पानी का पानी

Administrators
Congress Leader Sonia Gandhi, Congress President Rahul Gandhi and Former PM Dr. Manmohan Singh during first CWC meeting RG Congress

लिंचिंग: नावेद हामिद के ट्वीट से कांग्रेस मुसीबत में?

नयी दिल्ली: लम्बे समय तक कांग्रेस के राज़दारों में रहे वरिष्ठ समाज सेवी और मुस्लिम अम्ब्रेला बॉडी (आल इंडिया मुस्लिम मजलिस-ए- मुशावरत के मुखिया नावेद हामिद ने कांग्रेस पार्टी को लिंचिंग के मामले में ट्वीट कर के मुसीबत में डाल दिया है. उन्हों ने राहुल गाँधी को ट्वीट करते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर लिखा है कि कांग्रेस पार्टी को लिंचिंग के मामले में पहल करनी चाहिए. नावेद हामिद ने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि राज्य सभा में विपक्ष के बहुमत होने का फ़ायदा उठाते हुए इस सिलसिले में प्राइवेट मिम्बर बिल पेश करे.

 

उन्हों ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा है कि इस इस सिलसिले में कांग्रेस पार्टी को पहल करनी चाहिए और बिल का ड्राफ्ट अशोक गहलोत अहमद पटेल ग़ुलाम नबी आज़ाद और कपिल सिब्बल कि निगरानी में तैयार होना चाहिए.

naved_hamid.jpg

 Congress President Rahul Gandhi and AIMMM President Navaid Hamid

ज्ञात रहे कि नावेद हामिद लम्बे समय तक कांग्रेस के चोटी के सियासतदानों के क़रीब रहे हैं. सोनिया गांधी की कांग्रेस तक उन की तूती बोलती थी, और अल्पसंख्यक मामलों में उनकी धमक थी. ऐसे में नावेद हामिद के ट्वीट को कांग्रेस कि मौजूदा टीम कैसे लेगी और इस का क्या एक्शन रिएक्शन होगा यह अपने आप में एक सवाल है.

 

Hamid_Navaid.jpg

 

नावेद हामिद ने अपने इस ट्वीट के जरिये से कांग्रेस पार्टी को मुसीबत में तो डाल ही दिया है. नावेद हामिद के इस ट्वीट से यह बात सामने कम से कम आजाये गी कि सच में कांग्रेस पार्टी लिंचिंग पर गंभीर है या ऐसे ही वह सिर्फ वोट हासिल करने के लिए वावेला मचा रही है.

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.