Updates

Hindi Urdu

मायावती व अखिलेश ही करेंगें गरीबों, पिछड़ों व किसानों और युवाओं का विकास- अरशद सिद्दीकी

मोदी व योगी की जुमलेबाज सरकारों को सबक सिखाने का समय आ गयाः-सुनील लाला व राजेश गौतम

By: Watan Samachar Desk
जनसम्पर्क के दौरान श्री अरशद अहमद सिद्दीकी ने कहा कि पूरे प्रदेश में गठबंधन की लहर चल रही है हमारी क्षेत्र के प्रत्येक वोटर से विनती है कि वोट बहन कु0 मायावती व अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने के लिए व क्षेत्र के बहुमुखी विकास के लिए तथा भाईचारा व सामाजिक समरसता को बढ़ाने के लिए गठबंधन के पक्ष में वोट करें

ARSHAD_1.jpeg19 अप्रैल: 29 धौरहरा लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी अरशद अहमद सिद्दीकी ने कस्ता विधानसभा क्षेत्र के छेदीपुरवा, अंगनेपुरवा, गहिया, आदर्शनगर, रामदीनुपरवा, रतहरा, बांसताली, अवधपुर, कोरियानी, श्रीरामपुर, मुल्तानपुर, वीरमपुर, लालपुर, इमलीखेड़ा, कुतुलपुर, गड़रिया, विशोधर, भमदा, डोकरपुर सहित दर्जनों गांवों का दौरा कर क्षेत्रीय मतदाताओं से गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील कर हाथी के सामने वाला बटन दबाने का अनुरोध किया।

 

 जनसम्पर्क के दौरान श्री अरशद अहमद सिद्दीकी ने कहा कि पूरे प्रदेश में गठबंधन की लहर चल रही है हमारी क्षेत्र के प्रत्येक वोटर से विनती है कि वोट बहन कु0 मायावती व अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने के लिए व क्षेत्र के बहुमुखी विकास के लिए तथा भाईचारा व सामाजिक समरसता को बढ़ाने के लिए गठबंधन के पक्ष में वोट करें। उन्होने कहा कि मोदी सरकार देश की खेती किसानी को तबाह कर कारपोरेट खेती, व कान्ट्रेक्ट फार्मिंग की राह खोलकर देश के किसानों को भुखमरी व पूंजीपतियों की गुलामी की ओर ढकेल देना चाहती है। उन्होने कहा कि आज जिस तरह से मोदी सरकार के गलत फैसलों की वजह से किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है और वह अपने बच्चों से ज्यादा अपनी खेती की रक्षा में जुटा है वह यह दर्शाता है कि मोदी सरकार देश के भविष्य को अपने गलत फैसलों की वजह से अंधकार की ओर धकेलना चाहती है उन्होने कहा कि घाटे की खेती और फसलों का उचित मुल्य न मिलने के चलते किसान बर्बादी व तबाही की मार झेल रहे हैं। मोदी सरकार ने युवाओं को रोजगार के प्रश्न पर ठगने का काम किया है। आज छात्र युवा बेरोजगारी के चलते तंगहाली भरा जीवन जीने को मजबूर हैं। उन्होने कहा कि जनता से हमारा अनुरोध है शहीद भगत सिंह, डा0 अम्बेडकर, व लोहिया जी के सपनों का भारत बनाने के लिए गठबंधन के पक्ष में मतदान कर एक नये भारत का निर्माण करने मे योगदान करें, जिससे जनता के बुनियादी सवालों को हल करके एक विकसित राष्ट्र का निर्माण किया जा सके।

WhatsApp Image 2019-04-19 at 4.36.28 PM.jpeg

जनसम्पर्क के दौरान पूर्व विधायक सुनील कुमार भार्गव उर्फ लाला व पूर्व विधायक राजेश कुमार गौतम ने कहा कि धौरहरा क्षेत्र की साझी संस्कृति को बचाने व भाईचारा बढ़ाने के लिए समाज को बांटने वाली ताकतों को परास्त करने के लिए गठबंधन के पक्ष में मतदान करें। उन्होने क्षेत्र की जनता से आहृवान किया कि झूठ और जुमलों की सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है। मोदी और योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते किसान, छात्र नौजवान तथा मजदूर परेशान है आवारा जानवरों के चलते किसानों की फसलें तबाह हो रही हैं। सरकार के किये गये वादे जुमले साबित हुये हैं। उन्होने गठबंधन के प्रत्याशी अरशद अहमद सिद्दीकी को विजयी बनाने के लिए हाथी के सामने वाला बटन दबाने की अपील की। जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख रुप से प्रमोद चैधरी प्रभारी बसपा, वीरेन्द्र वर्मा पूर्व प्रमुख, संदीप वर्मा सदस्य जिला पंचायत, अंजली सिंह, रामखेलावन पूर्व प्रमुख, उमेश वर्मा प्रधान, रवि चैधरी, नरेश पाल, रुपनारायण पाल, मंजूराज यादव, प्रवीण, दिनकर जी सहित भारी संख्या में सपा बसपा व रालोद के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.