Updates

Hindi Urdu

MEEM AFZAL ने GST नोटबंदी से लेकर पाकिस्तान तक के मुद्दों पर मोदी को घेरा, बोले 23 मई बीजेपी गई

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री यह क्यों नहीं बताते कि उनकी पाकिस्तान से क्या सेटिंग हुई है कि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री भी यह बात कह रहा है कि इस बार भारत में मोदी की सरकार आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या कभी इतिहास में पाकिस्तान के किसी प्रधानमंत्री ने किसी व्यक्ति या किसी पार्टी का प्रचार किया और दुख है कि प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष पर पाकिस्तान से मिलने का आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि क्या इतिहास में कभी कोई प्रधानमंत्री बगैर बुलाए पाकिस्तान गया. मीम अफजल ने आगे कहा कि देश प्रधानमंत्री मोदी के छलावे से पूरी तरह से अवगत है और वह इसका जवाब पूरी ताकत से दे रहा है और देश ने ये तय कर लिया है कि 23 मई और भाजपा गई. Meem Afzal attack on Modi and BJP issues related to GST note bandi and Pakistan, said May 23, and BJP out

By: MOHAMMAD AHMAD
कांग्रेस पार्टी के 3 स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी, स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय प्रवक्ता मीम अफजल और हार्दिक पटेल

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के दो स्टार प्रचारकों हार्दिक पटेल और इमरान प्रतापगढ़ी के साथ लखनऊ पहुंचे कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय प्रवक्ता मीम अफजल ने "वतन समाचार" से बातचीत में कहा कि 4 चरणों में बेहतरीन कामयाबी के अनुमानों के साथ हम लखनऊ पहुंच चुके है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले 5 सालों में मोदी सरकार ने देश को भ्रष्टाचार मैं लिप्त कर दिया और आज आर्थिक मंदी को छुपाने के लिए सेना की बहादुरी का सहारा लिया जा रहा है वह न सिर्फ निंदनीय है बल्कि दुखद भी है.

 

हमें सेना पर गर्व है 

मीम अफ़ज़ल ने कहा कि हमें गर्व है अपनी सेना पर कि वह देश की रक्षा के लिए हर पल तैयार रहती है लेकिन दुख है अपने देश के चौकीदार पर कि वह सेना के शौर्य का सियासत में इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि मनमोहन सरकार में भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई. कई बार दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया, लेकिन कभी इसका प्रचार न कांग्रेस पार्टी ने किया ना कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने किया. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश देश की रक्षा की है ना कि ढिंढोरा पीट कर उसका राजनीतिक लाभ लेने की है.

 

सरकार कांग्रेस ही बनाएगी

मीम अफ़ज़ल ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस पार्टी काफी बेहतर सीटों के साथ सरकार बनाएगी और देश में गरीबों पीड़ितों बहुजनों दलितों आदिवासियों किसानों नवजवानों सब के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी ईमानदारी के साथ काम करेगी.

 

...आखरी व्यक्ति सब से मज़बूत सिपाही

 उन्होंने कहा कि देश की पंक्ति में खड़ा आखरी व्यक्ति हमारे लिए सबसे मजबूत सिपाही है और हमारी कोशिश है कि हम उस आदमी तक पहुंचें और उसकी अपेक्षाओं को पूरा करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी गरीबों और वंचितों की अपेक्षाओं की उपेक्षा नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बार-बार इस बात को स्पष्ट लफ्जो में कहा है कि आर एस एस की बांटो और राज करो की पॉलिसी को किसी कीमत पर सफल नहीं होने देंगे और हम लड़ेंगे और जरूर जीतेंगे, क्योंकि सत्यमेव जयते. 

 

23 मई को भाजपा गई

 उन्होंने कहा कि देश ने ये तय कर लिया है कि 23 मई और भाजपा गई और इसकी बौखलाहट प्रधान सेवक के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि सेना के एक जवान का पर्चा ख़ारिज कराने का आरोप प्रधान सेवक पर लग रहा है. उन्होंने कहा कि जब इलेक्शन कमिशन जैसी संस्था का दुरुपयोग होगा तो फिर देश का क्या हाल होगा इसका अंदाजा लगाना आसान नहीं है.

 

आखिर अब और क्या होगा ...

 आज न्यायाधीश कह रहे हैं लोकतंत्र खतरे में है. आंकड़े बता रहे हैं देश पर आर्थिक संकट मंडरा रहा है. सेना का सियासी इस्तेमाल हो रहा है. सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि सेना के जवानों को भाजपा के प्रचार के लिए मजबूर किया जा रहा है (इलेक्शन कमीशन इस की न पुष्टि कर रहा है न खंडन कर रहा है)  बीएसएनएल जैसी संस्था पर संकट मंडरा रहा है. Jio खुश है, जेट एयरवेज के लाखों कर्मचारियों का का भविष्य खतरे में है. लोग छतों से कूदकर आत्महत्या कर रहे हैं, किसान फांसी लगा रहा है, और फिर भी चौकीदार कह रहा है कि देश में सब कुछ ठीक है. उन्होंने कहा कि देशवासी इस बार 2014 के झूठ का जवाब जरूर देंगे.

 

नोटबंदी और GST के नाम पर वोट मांगने की हिम्मत नहीं

उन्हों ने  सवाल किया कि अगर सच में मोदी सरकार ने देश में पिछले 5 सालों में क्रांतिकारी काम किए हैं तो आखिर वह नोटबंदी जीएसटी के नाम पर वोट मांगने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा पा रहे हैं.

 

मोदी बताएं पाकिस्तान से किया सेटिंग हुई है

 

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री यह क्यों नहीं बताते कि उनकी पाकिस्तान से क्या सेटिंग हुई है कि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री भी यह बात कह रहा है कि इस बार भारत में मोदी की सरकार आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या कभी इतिहास में पाकिस्तान के किसी प्रधानमंत्री ने किसी व्यक्ति या किसी पार्टी का प्रचार किया और दुख है कि प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष पर पाकिस्तान से मिलने का आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि क्या इतिहास में कभी कोई प्रधानमंत्री बगैर बुलाए पाकिस्तान गया. मीम अफजल ने आगे कहा कि देश प्रधानमंत्री मोदी के छलावे से पूरी तरह से अवगत है और वह इसका जवाब पूरी ताकत से दे रहा है और देश ने ये तय कर लिया है कि 23 मई और भाजपा गई.

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.