Updates

Hindi Urdu

नोटबंदी: मोदी ने अपनी कैबिनेट को ताले से बंद कर दिया था: राहुल

पता नहीं मालूम है कि नहीं मालूम है आपको, लेकिन नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के समय रेस कोर्स रोड में ताले में अपनी कैबिनेट को बंद कर दिया था. सच्चाई है. इस पीजी वाले मेरी भी सिक्योरिटी करते हैं, उन्होंने मुझे बताया. क्या आप जानते हो कि हिंदुस्तान के पीएम ने अपनी पूरी कैबिनेट को ताले से बंद कर दिया था.

By: Administrators
Congress President Shri Rahul Gandhi addressing a Public Meeting at Police Line Public Meeting Ground, District Solan, Himachal Pradesh

नयी दिल्ली: 19 मई 2019 को लोकसभा के सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है, जबकि 23 मई को नतीजे आने हैं. इसे पहले सियासी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बीच बड़ा चौंकाने वाला इंकेशाफ करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट को नोटबंदी के समय रेस कोर्स रोड में ताले में बंद कर दिया था यह सच्चाई है. एसपीजी वाली मेरी भी सिक्योरिटी करते हैं, उन्होंने मुझे बताया.

 

 ज्ञात रहे कि राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के सोलन में यह चौंकाने वाला इंकेशाफ किया. राहुल गांधी का नोट बंदी पर तीखा हमला जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नोट बंदी को लेकर राहुल शुरू से मुखर रहे हैं. राहुल ने कहा कि आरबीआई ने देश की अर्थव्यवस्था को रास्ता दिखाया है. 70 साल से चला रहा है. हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था का पूरा ज्ञान उसके पास हैं. पीएम ने उनसे नहीं पूछा और नोटबंदी कर दी.

 

पता नहीं मालूम है कि नहीं मालूम है आपको, लेकिन नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के समय रेस कोर्स रोड में ताले में  अपनी कैबिनेट को बंद कर दिया था. सच्चाई है. इस पीजी वाले मेरी भी सिक्योरिटी करते हैं, उन्होंने मुझे बताया. क्या आप जानते हो कि हिंदुस्तान के पीएम ने अपनी पूरी कैबिनेट को ताले से बंद कर दिया था.

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.