मदरसा शिक्षक संघ के मसले को लेकर संसद में सरकार से होगी बात: राज बब्बर

इस अवसर पर संघ कि बातें सुनने के बाद राजबब्बर ने कहा कि 30 माह से मानदेय नहीं मिलना बहुत दुःख की बात है. हम हर स्तर से कोशिश करेंगे कि आपका मानदेय जल्दी मिले, और संसद में आप लोगों की परेशानियों के बारे में सरकार से सवाल करेंगे.

By: Watan Samachar Desk
The issue of the Madarsa Teachers' Union will be discussed with the government in Parliament: Raj Babbar

New Delhi: इस्लामिक मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक संघ आफ इंडिया की टीम आज केंद्र सरकार द्वारा मानसिक रुप से परेशान करने की वजह से 30 माह का मानदेय रोके जाने को लेकर पीसीसी लखनऊ में राजबब्बर प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी से मिली और ज्ञापन सौंपा.

 

संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एजाज अहमद, राष्ट्रीय वरिष्ठ महासचिव समीउल्लाह अंसारी,प्रदेश अध्यक्ष नवाब हुसैन अंसारी ने संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपा और आधुनिक अध्यापकों की समस्याओं को बताया.

 

उन्हों ने बताया कि केन्द्र सरकार ने 30 माह से आधुनिक अध्यापकों को मानदेय जारी नहीं किया है. उन्हों ने संसद में आधुनिक अध्यापकों की समस्याओं को उठाने की मांग की. राज्य सरकार द्वारा बार बार मदरसों की जांच कराने अफ़सोस ज़ाहिर किया.

 

इस अवसर पर संघ कि बातें सुनने  के बाद राजबब्बर ने कहा कि 30 माह से मानदेय नहीं मिलना बहुत दुःख की बात है. हम हर स्तर से कोशिश करेंगे कि आपका मानदेय जल्दी मिले, और संसद में आप लोगों की परेशानियों के बारे में सरकार से सवाल  करेंगे.

 

उन्होंने ने एक कमेटी बनाई जिसमें मुख्य रूप से नसीमुद्दीन सिद्दीकी पूर्व मंत्री, फजले मसूद पूर्व विधायक, अनीस अहमद पूर्व आइएएस और विनय राय को रखा गया है. यह कमेटी को जांच करके रिपोर्ट तैयार करेगी जिस से मामले को मजबूती के साथ संसद में उठाया जा सके.

madrasa_teachers.jpg

RajBabbar constituted a committee in which Naseemuddin Siddiqui has been named former minister, Fazle Masood former MLA, Anis Ahmed former IAS and Vinay Rai. The look into matter and inform the PCC chief


 

मिलने वालो में वकील अहमद जिला अध्यक्ष सीतापुर,एखलाक अहमद जिला सचिव मऊ सलीम अहमद आदि मौजूद थे.

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.