Updates

इस मुस्लिम नेता ने कुंवर दानिश को बधाई देते हुए कहा" आम जन..."

Watan Samachar Desk
Wasim Ghazi expressed the hope that the Karnataka Government, led by Kumaraswamy, will take big decisions for the protection and education of the people of the state along with health and their economic development, keeping the interests of the state ahead.

मशहूर समाजसेवी लेखक और सिटीजन फॉर पीस के चेयरमैन वसीम गाजी ने बीते रोज जनता दल (एस) के महासचिव कुंवर दानिश अली से मुलाकात की. उन्होंने राज्य में जनता दल (एस) और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाने में उनकी भूमिका की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि कांग्रेस और बीएसपी को जनता दल (एस) के करीब लाने में और दानिश अली का योगदान सराहनीय है.

 उन्होंने सरकार चलाने के लिए बने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के राष्ट्रीय समन्वयक बनाए जाने पर भी कुंवर दानिश अली को बधाई देते  हुए कहा कि यह कर्नाटक के हित में था कि सभी सेकुलर दल एक साथ आकर काम करते. उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के उस बयान की भी प्रशंसा की जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य का फिटनेस सबी से ऊपर है.

 वसीम गाजी ने दानिश अली को बधाई देते हुए उन से अपील की कि 2019 से पहले राज्य सरकार के पास समय बाकी है "राज्य सरकार के लिए जरूरी है कि उस ने लोगों से जो वादे किए थे उनको पूरा करे और उससे ज्यादा काम किया जाए ताकि लोगों का लोकतंत्र में विश्वास और मजबूत हो. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकारें सुहाने वादे करके सत्ता में तो आ जाती हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद मलाई काटने में लग जाती हैं और आम जन को भूल जाती हैं, जिसकी वजह से मौका मिलते ही आवाम उनका तख्तापलट कर देती है.

 

वसीम ग़ाज़ी ने आशा व्यक्त की कि कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार राज्य के हितों को आगे रखते हुए राज्य के लोगों की रक्षा सुरक्षा और शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य और उनके आर्थिक विकास के लिए बड़े फैसले लेगी.

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.