ख़ाकी वर्दी फिर दागदार?

पहले हार्दिक पटेल और अब एक हैदराबाद के पुलिस अधिकारी का वीडियो सामने आया है

watansamachar desk


पहले हार्दिक पटेल और अब एक हैदराबाद के पुलिस अधिकारी का वीडियो सामने आया है, जिस में वह एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाते हुए नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो बहुत तेजी से शेयर हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाकी साड़ी में ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर को मसाज कर रही है और वहीं पुलिस अधिकारी बहुत ही आराम से अपनी आंखे बंद करके लेटा हुआ है। घटना के सामने आने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।

ANI ✔@ANI
#WATCH: An Assistant Sub-Inspector gets massage done by a woman home guard in #Telangana’s Jogulamba Gadwal. (Source: Unverified)

वीडियो को तेलंगाना के स्थानीय न्यूज चैनल ने प्रसारित भी किया था। वीडियो की क्लीयेरिटी इतनी साफ नहीं थी कि होमगार्ड या आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान की जाए। हालांकि न्यूज चैनलों ने इस वीडियो को लेकर दावा किया था कि इसमें दिख रहा पुलिस अधिकारी एस लिंगईया है और होमगार्ड का नाम सदा नाइक बताया गया था। वहीं आरोपी पुलिस अधिकारी लिंगईया ने खुद पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। वीडियो को फर्जी बताते हुए लिंगईया ने कहा था कि वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वह मैं नहीं हूं और न ही मैंने किसी भी होमगार्ड को अपने निजी काम में लगाया है।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *