भुवनेश्वर की प्रेम कहानी

भुवनेश्वर कुमार की शादी की तैयारियां शबाब पर

watansamachar desk


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की नवंबर में शादी है, जिस की तैयारियां शबाब पर हैं। मालूमात के अनुसार भुवी और नुपुर नागर की शादी मेरठ के होटल में 23 नवंबर को होगी, जबकि 26 नवंबर को बुलंदशहर और 30 नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा। बता दें कि नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में कार्यरत हैं। मेरठ के गंगानगर की रहने वाली नुपुर यूं तो भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं मगर उनकी शुरुआती शिक्षा देहरादून में हुई। इसके बाद नुपुर ने मेरठ से 12वीं तथा नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। दोनों के पिता पुलिस में दरोगा पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। इस पिक में उनके सामने कौन लड़की थी ये स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए। भुवनेश्वर ने भी फोटो कैप्शन में लिखा – ‘डिनर डेट। पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा।’

फोटो को डालने के एक हफ्ते बाद भुवनेश्वर मिस्ट्री गर्ल के साथ कार में बैठकर कहीं जाते दिखे। हालांकि भुवनेश्वर ने इस बात का इंस्टाग्राम पर खंडन भी कर दिया था और लिखा कि – ‘जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा तो खुद सबको इन्फॉर्म करूंगा।’ अब उन के प्रेम की कहानी दुनिया के सामने आ चुकी है.


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *