जानिए शादी को ले कर क्या बोले सलमान

मेरी शादी जिस वक्त होनी होगी हो जाएगी. अगर नहीं होनी होगी तो नहीं होगी.

watansamachar desk


चहेते एक्टर सलमान खान से उन की शादी के बारे में हर कोई जानना चाहता है. 51 साल के भाईजान कब तक कुंवारे रहेंगे किसी को नहीं पता. उन्हें बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बेचलर हीरो का टैग देना गलत नहीं होगा. हाल ही में एक इंटरव्यू में दंबग खान ने अपनी शादी से जुड़े सवाल का बेबाक अंदाज में जवाब दिया.

आमतौर पर वह शादी से जुड़े सवाल को टाल देते हैं. लेकिन अब वह इस पर खुलकर बोले हैं. उन्होंने कहा, बहुत सारे लोगों को मेरी शादी की चिंता सताती है. मेरी शादी जिस वक्त होनी होगी हो जाएगी. अगर नहीं होनी होगी तो नहीं होगी.

सलमान खान का निजी जिंदगी में कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. जिनमें से कुछ के साथ उनका शादी करने का प्लान था. लेकिन बात नहीं बन पाई. कहते हैं वह ऐश्वर्या राय, कटरीना के साथ सीरियस रिलेशन में थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन उनके प्यार की गाड़ी आग नहीं बढ़ पाई.

दंबग खान के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ होंगी. दोनों 5 साल बाद एकसाथ फिल्म में दिखेंगे. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा सलमान ने रेस-3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसमें सकीब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

(इनपुट आज तक डाट इन से)


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *