नाजिये गुजरात में मोदी सरकार पर क्या बोले सिन्हा

गुजरात दौरे पर आए बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने अहमदाबाद में मोदी सरकार को हिटलरशाही करार दिया

watansamachar desk


जीएसटी और नोटबंदी के बहाने मोदी सरकार पर हमला करने के बाद

गुजरात दौरे पर आए बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने अहमदाबाद में मोदी सरकार को हिटलरशाही करार दिया. आज तक डाट इन की रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सिन्हा ने कहा कि जब यह कहा जाता है की, 70 वर्षों से कुछ नहीं हुआ, तो क्या अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी कुछ नहीं हुआ.

यह पूरी हिटलरशाही है.

सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बोलने के अंदाज पर चुटकी ली. सिन्हा ने सबसे पहले कहा, ‘देवियों और भाइयों, जानबूझकर मित्रों नहीं बोल रहा हूं.’नोटबंदी और जीएसटी को लेकर नाराज चल रहे सिन्हा तीन दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं. वह अहमदाबाद के बाद राजकोट और सूरत जाएंगे. देश की उन पर निगाहें टिकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अहमदाबाद में सिन्हा ने जीएसटी और नोटबंदी पर जमकर निशाना साधा. अगर जीएसटी आजादी के बाद इतना ही बड़ा सुधार है, तो इसमें लगातार परिवर्तन क्यों करना पड़ा रहा है. नोटबंदी के बाद कश्मीर पत्थरबाजी कम होने के दावे पर सिन्हा ने तंज कसा कि अगल कश्मीर में किसी महिला को बच्चा पैदा होगा, तो क्या हम इसके लिए नोटबंदी वजह बताएंगे.

यशवंत सिन्हा ने कच्चे तेल के दामों पर कहा कि 2014 में बीजेपी के सत्ता में आते ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में गिरावट आ गई. ये गिरावट हमारी वजह से नहीं आई थी.


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *