यशवंत और शत्रु ने पढ़े दीदी के क़सीदे

watansamachar desk
[simple-social-share]


तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद में दिल्ली दौरे पर आई ममता बनर्जी के घर मोदी विरोधी नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। पूर्व वित्त मंत्री अरुण शौरी यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी से मुलाकात की। दीदी से मुलाकात करने के बाद अरुण शौरी ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर हमले किए। अरुण शौरी ने बयान दिया कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार पर नियंत्रण खो चुके हैं और अर्थव्यवस्था के साथ साथ सरकार की सभी नीतियां नाकाम साबित हो रही हैं। अरुण शौरी ने कहा कि देश में निराशा का माहौल है और सरकार विकास रोजगार और इन्फ्रास्ट्रक्चर जैसी महत्वपूर्ण जरूरतों को पूरा करने में नाकामयाब रही है।
तीसरे मोर्चे के सवाल पर अरुण शौरी ने कहा की छोटी छोटी पार्टियां एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खड़ा कर चुनौती दे सकती हैं। अरुण शौरी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि वह आडवाणी किस बात से सहमत हैं कि मोदी एक अच्छे इवेंट मैनेजर हैं।
अरुण शौरी के बाद यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ममता बनर्जी से मुलाकात की और मुलाकात के बाद जमकर दीदी के कसीदे पढ़े। यशवंत सिन्हा ने कहा कि जहां ममता बनर्जी में देश को आगे ले जाने और उसे बचाने की क्षमता है तो शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह ममता बनर्जी के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर उनका समर्थन करते हैं। हालांकि यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ही तीसरे मोर्चे के सवालों से बचते दिखाई पड़े लेकिन ममता बनर्जी की तारीफ करने में दोनों नेताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.


[simple-social-share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *